ढाका । आपने सुना होगा कि शिक्षकों को छात्रों को पढ़ाते वक्त धैर्य से काम लेना चाहिए। उनकी ये ज़िम्मेदारी होती है कि वे इसतरह नागरिक बनाएं, जो न सिर्फ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ें बल्कि अपने देश का नाम रोशन करें। हालांकि हम जिस शिक्षक के बारे में बात रहे हैं वे इससे बिल्कुल ही विपरीत है। टीचर की बातों से कई बार छात्र सहमत नहीं होते हैं। कई बार बहस भी कर लेते हैं, लेकिन शायद ही आपने सुना होगा कि कोई इसके बदले छात्र पर गोली चला दे। एक ऐसी ही घटना बांग्लादेश से सामने आई है। यहां पर क्लास में बैठा टीचर इतना ज्यादा उग्र हो गया कि बहस कर रहे छात्र पर सीधा बंदूक निकालकर गोली दाग थी। 
ये घटना एक मेडिकल कॉलेज में घटी। रिपोर्ट के मुताबिक यहां 23 साल का एक लड़का अपनी ओरल परीक्षा दे रहा है। तभी कॉलेज के एक प्रोफेसर रेहान शरीफ से उसकी बहस होने लगी। टीचर का पारा इतना बढ़ की उसने सीधे बंदूक निकाली और छात्र पर गोली चला दी। ये गोली छात्र के दाहिने घुटने को टार्गेट करके मारी गई थी लेकिन गनीमत ये रही कि गोली जेब में मौजूद मोबाइल पर लग गई। हालांकि छात्र इतना जख्मी हुआ कि उस अस्पताल में भर्ती कराकर सर्जरी करनी पड़ी। 
रिपोर्ट के मुताबिक टीचर ने गोली क्लास में मौजूद 45 छात्रों के बीच चलाई थी। इसकारण छात्र की मदद के लिए कुछ छात्र दौड़े, जबकि कुछ ने टीचर को कमरे में बंद कर दिया। पुलिस ने फिलहाल टीचर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पता चला कि उसके पास से एक और बंदूक थी। टीचर के बैग में 81 गोलिया, 4 मैगजीन, 2 चाकू और 10 खंजर भी बरामद हुए हैं।