जयपुर के बेनाड़ गांव में शूटर बुलाकर कुत्तों को गोली मरवाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। शूटर ने दूर से चार स्ट्रीट डॉग्स को गोली मार दी। इसमें तीन की मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर मोहल्लेवाले मौके पर पहुंचे और घायल कुत्ते को एक एनजीओ के डॉग्स हॉस्पिटल में पहुंचाया।

आसपास के लोगों का दावा है कि गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने शूटर बुलाकर यह शर्मनाक वारदात कराई है। उसको गांव में घूमने वाले कुत्तों से अपनी बकरियों को खतरे की आशंका थी। मोहल्लेवालों ने बताया कि बुधवार को दोपहर के समय उन्हें अचानक गोलियों की आवाज सुनाई दी। कहीं दूर खड़े किसी अज्ञात शूटर ने भूरे कलर के डॉग को सबसे पहले निशाना बनाया। वह अब तक चार कुत्तों को गोली मार चुका है। अलग-अलग जगह मिली तीन कुत्तों की डेड बॉडी से गोली के छर्रे भी मिले हैं।

कुत्तों के साथ बेरहमी की जानकारी मिलते ही पशु प्रेमियों ने मौके पर पहुंचकर विरोध जताया। हरमाड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। हरमाड़ा थानाधिकारी मांगीलाल बिश्नोई ने बताया कि तीन डॉग्स की डेड बॉडी की जांच कराई जा रही है। प्रारंभिक तौर पर गोलियों के छर्रे मिले हैं। मारने के लिए कौन से हथियार काम में लिए गए और हमलावर कौन थे, इसकी जांच की जा रही है। शिकायत के आधार पर बुधवार रात को अज्ञात हमलावरों के खिलाफ पशु क्रूरता एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। डॉग्स का पोस्टमार्टम भी कराया जाएगा।