बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। ​दोनों की शादी काफी चर्चा में रही है। शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ वापस अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में जुट गए हैं। वहीं, बीती रात बच्चन हाउस में श्वेता बच्चन के जन्मदिन की खास महफिल सजी। इस पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने हर किसी का ध्यान खींचा। कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आइडल हसबैंड की तरह पत्नी को संभालते दिखे सिद्धार्थ

बीती रात यानी 16 मार्च को श्वेता बच्चन के जन्मदिन की खास पार्टी मुंबई में बच्चन हाउस में दी गई। इस पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स की जमकर महफिल सजी। इस पार्टी में हर किसी का ध्यान सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपनी ओर खींचा। पार्टी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिड और कियारा पार्टी के बाद बाहर आते हुए स्पॉट किए गए। दोनों कपल कैमरे के सामने एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते दिखे। साथ ही एक आइडल हसबैंड की तरह सिद्धार्थ ने अपनी वाइफ कियारा के लिए गाड़ी का दरवाजा खोलते नजर आए।

पार्टी में ऐसा था दोनों का लुक

श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में कियारा आडवाणी ने फ्लोरल फिटेड ड्रेस पहना था। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप से अपने लुक को कम्पलीट किया था। वहीं, सिद्धार्थ ने बैगी शर्ट के साथ ब्लैक कलर की बैगी शर्ट के साथ बैगी ट्राउजर पहनी थी, जिसमें वह काफी हैण्डसम नजर आ रहे थे। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।