गाजीपुर । उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई। धारदार हथियार से गला रेतकर 3 परिजनों की हत्या कर दी गई। मृतकों में पति-पत्नी और उनका 20 वर्षीय बेटा भी शामिल है। यह घटना देर रात की है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल जांच-पड़ताल की जा रही है। हत्या किसने और क्योंकी अभी यह नहीं पता चल सका है। यह मामला नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला गांव का है। इस वारदात से इलाके में हड़कंप मचा गया है। स्थानीय पुलिस ने बताया कि घटना का पता रात करीब 2 बजे चला जब मृतक के परिजनों ने सूचना दी। 
थानाध्यक्ष नंदगंज ने बताया कि थानांतर्गत ग्राम कुसम्ही कला निवासी मुंशी बिंद (45), राम आशीष बिंद (20) और देवंती बिंद (40) की हत्या की खबर मिली थी। सूचना पाकर मौके पर टीम पहुंची। जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं। हत्यारे की तलाश में टीमें लगा दी गई हैं। मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद है। फिलहाल अज्ञात के विरुद्ध प्रार्थना पत्र लेकर अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है। वर्तमान में शांति-व्यवस्था कायम है। 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुंशी बिंद और पत्नी देवंती घर के बाहर झोपड़ी में अलग-अलग चारपाई पर सो रहे थे। जबकि बड़ा बेटा राम आशीष घर में सो रहा था। वहीं छोटा बेटा गांव में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम देखने गया था। देर रात जब वो घर आया तो देखा कि बाहर सो रहे माता-पिता लहूलुहान मृत पड़े हैं। जिसपर वह शोर मचाते हुए घर में सो रहे बड़े भाई को जगाने गया तो उसे भी मृत देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी गई।