मानगो थाना क्षेत्र एनएच 33 स्थित राॅयल हिल्स परिसर के पायजन नामक बार में रंग-रलियां मनाई जा रही थी। इसका खुलासा गुरुवार देर रात एसडीओ पारुल कुमार सिंह की छापामारी में हुआ।

पुलिस ने दस बार बालाओं को पकड़ा

अधिकारी हैरान रह गए कि वहां बार बालाएं डांस कर रही थीं। ग्राहक सामने बैठे थे। रुपये उड़ाये जा रहे थे। हुक्का, शराब और बीयर का दौर चल रहा था। 10 बार बालाओं को पुलिस ने पकड़ लिया, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई।

बार बालाओं के साथ ठुमका लगा रहे ग्राहक अलग-अलग गेट से भाग निकले। गेट पर तैनात बाउंसर भी गायब हो गए। बार बलाएं पश्चिम बंगाल, नागपुर और मुंबई समेत अन्य क्षेत्र की है। अवैध धंधा लंबे समय से चल रहा था। बार से शराब की बोतलें और अन्य सामान बरामद की गई है।

फ्लोर पर चल रहा था अश्‍लील डांस

इधर, एसडीओ ने बताया कि गोपनीय सूचना मिली थी कि बार में बार बालाएं डांस करती हैं। सूचना की पुष्टि के लिए वह अपने अंगरक्षक मृत्युंजय कुमार, साधन, दलपति और अन्य के साथ वहां पहुंची। ग्राहक की तरह प्रवेश किया। देखा कि अलग-अलग गेट पर बाउंसर खड़े थे। सभी वाॅकी-टाॅकी से लैस थे। देखा कि बार बालाएं एक-एक कर आकर डांस फ्लोर पर अश्लील डांस कर रही थीं।

बार बालाओं को दिया जाता पैसे का लालच

वह स्टिंग ऑपरेशन करती रही। सूचना मानगो पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस पहुंची। 10 बार बलाएं पकड़ी गई।

एसडीओ ने बताया कि मामले में होटल के मालिक, मैनेजर, बार के संचालक समेत सभी पर कानूनी कार्रवाई होगी।

बालाओं ने बताया कि रुपये का लालच देकर उन सभी को बुलाया जाता था। फिलहाल एसडीओ की इस कार्रवाई के बाद हाईवे के किनारे के रिसॉर्ट, रेस्टोरेंट बार संचालकों में हड़कंप मच गया है।