भरतपुर में एक पुलिस अधिकारी को उसके काले कारनामों की वजह से बर्खास्त कर दिया गया। इसके बाद वह पुलिस की यूनिफॉर्म पहनकर अवैध वसूली करने लग गया। लोगों ने बर्खास्त एएसआई को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया, तो वह पैर पकड़कर गिड़गिड़ाने लगा और छोड़ने की गुहार लगाने लगा। इस दौरान लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। 

दरअसल, दोजी राम मीणा नाम का आरोपी सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (ASI) डेढ़ साल  पहले भरतपुर पुलिस लाइन में तैनात था। जो अपने काले कारनामों की वजह से बर्खास्त हो गया था। लेकिन, नगर थाना इलाके में बर्खास्त पुलिस असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) दौजी मीणा ने इसके बाद भी पुलिस की वर्दी पहनना नहीं छोड़ा। 

वह पुलिस की वर्दी और पिस्टल लगाकर घूमता था, वर्दी का रौब दिखाकर वह वाहनों से अवैध वसूली करने लगा। हाल ही में अवैध वसूली करने के दौरान आरोपी को नगर थाने पर तैनात कुछ पुलिसकर्मियों ने उसे देख लिया, जिसके बाद वह खेतों में भाग गया। इसके बाद पुलिस कर्मचारियों और ग्रामीणों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। 

गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी ने पुलिसकर्मियोंक के पैर पकड़कर गिड़गिड़ाना शुरू कर दिया। वह बार बार उनसे एक बार माफ करने की गुहार लगा रहा था, लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी। 

बताया जा रहा है कि आरोपी मीणा करीब डेढ़ साल से बर्खास्त चल रहा है। इसके बाद से उसने अवैध वसूली करना शुरू कर दिया था। जिससे पुलिस की भी बदनामी हो रही थी।