राजस्थान : धौलपुर जिले के राजाखेड़ा नयाबास इलाके में बीती रात 12 लुटेरों ने एक मंदिर पर धावा बोल दिया। मंदिर के पुजारी की सूचना पर समय रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई। तो छत से दो बदमाशों ने छलांग लगा दी, जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि करीब 10 बदमाश मौके से पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गए।

धौलपुर में राजाखेड़ा शहर के नयाबास मोहल्ले में बीती रात एक मंदिर पर लुटेरों ने धावा बोल दिया। करीब 10 बदमाश मंदिर के नीचे रह गए। दो बदमाश मंदिर की दूसरी मंजिल पर चढ़ गए। मामले की भनक पुजारी को लग गई। पुजारी ने तुरंत घटना से पुलिस को अवगत कराया। रास्ते में गश्त कर रही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी। 

राजाखेड़ा पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह ने बताया सोमवार की मध्य रात्रि को करीब 12 बदमाश नयावास मोहल्ले में मंदिर में लूट के इरादे से घुस गए। करीब 10 बदमाश नीचे रह गए और दो बदमाश मंदिर की दूसरी मंजिल पर लूट करने चढ़ गए। मामले की भनक मंदिर के पुजारी को लग गई। दूसरे कमरे में सो रहे पुजारी ने चुपके से पुलिस को घटना से सूचना दे दी। रात में गश्त कर रही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। जैसे ही पुलिस की टीम मंदिर पर पहुंची तो बदमाशों ने हवाई फायरिंग शुरू कर दी।  फरार बदमाशों की पुलिस टीम आसपास के इलाके में तलाश कर रही है। उन्होंने बताया आरोपियों को चिन्हित कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।