बेगूसराय में सड़क हादसों का कहर लगातार जारी है. पिछले 24 घंटे में अलग-अलग जगह पर सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो चुकी है. ताजा मामला बलिया थाना क्षेत्र के बालाचक बांध की है जहां तेज रफ्तार बाइक सवार युवक सड़क किनारे पोल से टकरा गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के शादीपुर दियारा निवासी अवध किशोर शाह के पुत्र मनसुख कुमार के रूप में की गई है. 

बताया जा रहा है कि मनसुख कुमार शुक्रवार की शाम अपनी बाइक से घर से किसी काम के लिए बलिया बाजार निकला था और जब वह वापस लौट रहा था उसी क्रम में उसकी तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे पोल से टकरा गई जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि मनसुख कुमार दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था और पिछले एक महीने पहले ही वह घर वापस आया था और शुक्रवार की शाम सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

दूसरी घटना साहेवपु कमाल थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव के पास किया जहां सड़क हादसे में एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक की पहचान रघुनाथपुर निवासी सर्वेश यादव के पुत्र निगम कुमार के रूप में की गई है. परिजनों बताया कि निगम कुमार बाइक से बाल काटने के लिए बाजार जा रहा था. इसी दौरान श्री नगर गांव के पास तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया. आनन फानन में परिजनों ने सदर अस्पताल लाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  

बेगूसराय जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां बरौनी, मंसूरचक बलिया, साहेवपुर कमाल, सिंघौल और लाखों थाना क्षेत्र में हुई अलग-अलग हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई.