धनबाद में रविवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां जीटी रोड पर कालाडीह मोड़ के पास टैंकर और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इसके चपेट में आने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना रविवार की सुबह 8 बजे की है।

मृतकों की पहचान कंचनपुर पंचायत के बाघमारा गांव निवासी हार्डकोक भट्ठा कर्मी लालमोहन एवं पेट्रोल पंप कर्मी कांड्रा निवासी किशन सिंह के रूप में हुई है। हादसे के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

जानकारी के मुताबिक, गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जीटी रोड कालाडीह मोड़ के पास रविवार को पानी टैंकर और कोयला लदे ट्रक एक ही लेन में आ रहे थे। इसी दौरान दोनों वाहनों के बीच भीषण टक्कर हो गया।

ट्रक में लदे कोयले के मलबे के नीचे दब जाने से दो लोगों की मौत हो गई। इसमें एक मोटरसाइकिल सवार भी शामिल है। दुर्घटना की खबर मिलते ही काफी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीण के सहयोग से जेसीबी मशीन एवं क्रेन से राहत-बचाव कार्य चलाया। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मृतकों के शवोंको मलबे से निकाला गया।

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। इस दौरान जीटी रोड की दोनों ओर सड़क जाम हो गई।

स्थानीय लोगों के अनुसार, जीटी रोड पर बने अवैध क्रॉसिंग के कारण कालाडीह मोड़ के समीप अक्सर सड़क दुर्घटना में लोगों की जान जा रही है। इसे लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।