हरियाणा के नूंह में 31 जुलाई को हुई हिंसा के बाद प्रशासन लगातार एक्शन में है। हिंसा मामले में अभी तक पुलिस द्वारा करीब 260 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। ताजा मामले में मंगलवार को पुलिस एनकाउंटर में एक आरोपी को गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, नूंह हिंसा के मामले में संलिप्त तावडू के ढिडारा गांव का रहने वाला आरोपित आमीर को क्राइम ब्रांच नूंह की टीम ने मुठभेड़ के बाद मंगलवार सुबह गिरफ्तार किया है। आमिर के दायें पैर में गोली लगी है।उसे नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

आरोपित के पास से पुलिस ने एक कट्टा तथा कई कारतूस बरामद किए हैं। क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर अमित को सूचना मिली कि हिंसा के मामले में संलिप्त आमिरतावडू के सीलखो पहाड़ी के के एक खंडहर में है। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम ने बदमाश को घेर कर चेतावनी दी तो उसने गोली चलानी आरंभ शुरू कर दी।

पुलिस टीम ने भी गोली चलाई तो वह पहाड़ी से नीचे की ओर भागने लगा। तभी एक गोली उसके पैर लगी और वह गिर पड़ा। पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया। इसी पहाड़ी पर पांच दिन पहले हिंसा आरोपित मुनफेद को भी पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़ा था, उसके पैर में भी पुलिस द्वारा चलाई गोली लगी थी।