जयपुर । राजस्थान की सबसे हॉट सीट बाड़मेर जैसलमेर सीट पर बीजेपी के लिए सिरदर्द बन चुके रविंद्र सिंह भाटी को रोकने के लिए अब 12 अप्रैल को पीएम मोदी चुनावी समर में उतर रहे हैं। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 2 दिन से डेरा डाले हुए हैं। रविंद्र सिंह भाटी ने बीजेपी की नींद उड़ा रखी है। इसके चलते भाटी को रोकने के लिए खुद मुख्यमंत्री भजनलाल कमान संभाले हुए हैं। मंगलवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बाड़मेर में कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए गहलोत के ही डायलॉग को अपना हथियार बनाया। उन्होंने कहा कि आप मांगते मांगते थक जाओगे और मैं देते-देते नहीं थकूंगा।
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अशोक गहलोत के काफी फेमस डायलॉग को ही अपना हथियार बनाया। उन्होंने आचार संहिता का हवाला देते हुए कहा मैं अभी घोषणा तो नहीं कर सकता हूं, लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि आप मांगते मांगते थक जाएंगे लेकिन मैं देते-देते नहीं थकूंगा। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत भी लोगों से यही कहते थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने हर एक बूथ से कमल खिलाने का आह्वान करते हुए कहा कि बीजेपी राजस्थान में सभी 25 सीटों पर जीत हासिल करेगी। बाड़मेर के सेड़वा इलाके में बिश्नोई समाज के आराध्य गुरु जंभेश्वर भगवान मंदिर सोनड़ी में मंगलवार को जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल ने कांग्रेस पर जमकर निशाना लगाया। उन्होंने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने बिजली विभाग में 90 हजार करोड़ का घाटा दिया है। उन्होंने कहा कि बाड़मेर की सीमावर्ती क्षेत्र सेड़वा में आजादी के 70 साल बाद भी बालिका महाविद्यालय नहीं बन पाया है। यह बड़े शर्म की बात है। उन्होंने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताया।
12 अप्रैल को पीएम मोदी बाड़मेर आएंगे। इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के पक्ष में मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। जबकि कांग्रेस से राम बेनीवाल चुनावी मैदान में है। सियासी चर्चा है कि प्रधानमंत्री मोदी के इस सीट पर दौरे की जिम्मेदारी सीधे राजस्थान के सीएम को दी है। इसके तहत दो दिवसीय दौरे के तहत मुख्यमंत्री भजनलाल बाड़मेर जैसलमेर में हैं। जहां सीट से जुड़े सियासी उठक-पटक और फीडबैक लेने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान सोमवार को  सीएम भजनलाल शर्मा ने बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय क्षेत्र के विभिन्न समाज के अध्यक्षों व प्रबुद्धजनों से मुलाकात कर चुनावी फीडबैक लिया।