पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर-रैपर बादशाह एक बार फिर सुर्खियों में है। पिछले कुछ महीनों से बादशाह का नाम पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी के साथ जुड़ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले एक साल से बादशाह और ईशा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं अब इस कपल को लेकर एक अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।पिछले काफी समय से रैपर अपनी एक्ट्रेस और अपनी गर्लफ्रेंड ईशा रिखी के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब खबरें आ रही हैं कि कपल अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। बादशाह और ईशा जल्द शादी करने वाले है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल गुरुद्वारे में इसी महीने शादी की प्लानिंग कर रहा हैं।

ईशा को हाल ही में शादी की खरीदारी के लिए स्पॉट किया गया था।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बादशाह और ईशा अपने रिश्ते के बारे में घरवालों को भी बता चुके हैं। कहा जा रहा है कि दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि इन खबरों पर बादशाह और ईशा की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।बता दें, बादशाह ने साल 2015 में जैस्मीन संग शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी है जिसका जन्म 11 जनवरी 2017 में हुआ था। सिंगर ने खुद इसका खुलासा किया था। हालांकि साल 2019 में वाइफ संग अलग होने की खबरें भी सामने आई थी।

खबरों की माने तो दोनों काफी सालों से अलग रह रहे हैं। जैस्मीन अपनी बेटी जेसी के साथ लंदन में शिफ्ट हो चुकी हैं। वहीं बादशाह मुंबई रह रहे हैं।ईशा रिखी पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल हैं। ईशा ने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू पंजाबी फिल्म से किया था। उन्होंने अब तक ‘जट्ट बॉयज पुट जट्टन दे’, ‘हैप्पी गो लकी’ और ‘मेरे यार कमीने’ जैसी फिल्मों में काम किया है। पंजाबी सिनेमा में बेहतरीन अभिनय करियर के बाद साल 2018 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म नवाबजादे से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया।