भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में अनुसूचित जाति की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई और इस हत्या के अंदर आरोपी भी वो हैं, जिनको जनता का रक्षक कहा जाता है, लेकिन रक्षक ही भक्षक बन जाए तो प्रदेश को बचाने वाला कौन है?

बीजेपी विधायक और प्रवक्ता रामलाल ने कहा कि इस पूरे मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री सियासी बयान देने में मस्त हैं। प्रदेश के अंदर एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं घटित हो रही हैं। जिस तरीके से बीकानेर घटना के बाद पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ जयपुर के ब्रह्मपुरी की घटना सामने आई है। यह घटना भी शर्मसार करने वाली है। सरकार का पहला धर्म यही होता है कि प्रदेश की जनता सुरक्षित हो और उसके ऊपर कोई ऐसा संकट नहीं आए, जिसके कारण कोई परिवार या समाज संकट में आ जाए।

मुख्यमंत्री अपनी कुर्सी बचाने के लिए वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं

आज प्रदेश के हालात ऐसे बन चुके हैं कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अपनी कुर्सी बचाने के लिए राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए वोट बैंक की राजनीति को अपने पक्ष में करने के लिए सियासी बयान देने के अंदर मस्त हैं। विधायक रामलाल बोले कि आवश्यकता इस बात की है कि सियासी बयान सीएम बाद में दें, कुछ मासूम बच्चियों के साथ जिस तरीके की दरिंदगी की घटनाएं हो रही हैं, उनको रोकने का काम किया जाए।