नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (NSG) की ओर से हरियाणा के मानेसर में आयोजित 13वीं अखिल भारतीय पुलिस कमांडो प्रतियोगिता में भाग लेकर राजस्थान पुलिस कमांडो टीम ने 'बेस्ट स्टेट पुलिस कमांडो टीम' की ट्रॉफी और होस्टेज रेस्क्यू मिशन इवेंट में प्रथम स्थान प्राप्त कर 'चक्रव्यूह ट्रॉफी' अर्जित की है।

राजस्थान के DGP उमेश मिश्रा के साथ ही अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस, आर्म्ड बटालियन्स और मुख्य खेल अधिकारी, राजस्थान पुलिस विशाल बंसल ने राजस्थान पुलिस कमांडो टीम के खिलाड़ियों के उल्लेखनीय खेल प्रदर्शन की सराहना की है। टीम को भविष्य के लिए शुभकानाएं भी दी हैं।

21 से 31 मार्च तक आयोजित हुई अखिल भारतीय पुलिस कमांडो प्रतियोगिता

एडीजी विशाल बंसल ने बताया कि मानेसर, गुरूग्राम, हरियाणा में 21 से 31 मार्च, 2023 तक आयोजित 13वीं अखिल भारतीय पुलिस कमांडो प्रतियोगिता-2022 में राजस्थान पुलिस की कमांडो टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सभी पैरामिलिट्री फोर्स और राज्य पुलिस बलों को पीछे छोड़ते हुए होस्टेज रेस्क्यू मिशन इवेंट में पहला स्थान प्राप्त कर 'चक्रव्यूह ट्रॉफी' प्राप्त की है। समस्त राज्य पुलिस बलों को पीछे छोडते हुए 'बेस्ट स्टेट पुलिस कमांडो टीम' की ट्रॉफी भी राजस्थान कमांडो टीम ने प्राप्त की है।