चित्तौड़गढ़ की  गंगरार थाना पुलिस ने फर्जी आईडी बनाकर ऑनलाइन सट्टा खिलवा रहे छह आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन लैपटॉप, 12 मोबाइल फोन, एक डोंगल और एक लैपटॉप चार्जर जब्त किया है। जब्त लेपटॉप में लाखों का हिसाब मिला है। पेड़ के नीचे खुले में बैठकर ऑनलाइन सट्टा खिलवाते पकड़े गए आरोपियों में एक मध्यप्रदेश और पांच चित्तौड़गढ़ के निवासी हैं। चित्तौड़गढ़ पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि थानाधिकारी शिवलाल मीणा को सूचना मिली थी कि मेडी खेडा रेल्वे फाटक के पास पांच-छह लड़के बड़े लेवल पर लेपटॉप एवं मोबाईल पर अन्य व्यक्तियों की आईडी बनाकर सट्टा खिला रहे हैं। 

सूचना पर एसएचओ शिवलाल के नेतृत्व में एएसआई अमी चंद मीणा, हैड कॉन्स्टेबल विक्रमसिंह और कॉन्स्टेबल बलवीर, भरत व भैरूलाल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पेड की छांव में छह लड़के लेपटॉप और मोबाइल से चैटिंग करते दिखे। पुलिस को देख आरोपी भागने लगे। टीम ने उन्हें घेरकर कमलेश जाट पुत्र गोटुलाल (23), मुकेश जटिया पुत्र बद्रीलाल (19), नीमच का राहुल गाडरी पुत्र लक्ष्मीनारायण पाल (19), अजय वैष्णव (22) और हेमंत कुमार पायक (24) और विनोद जाट (22) को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों को धोखाधड़ी, आईटी एक्ट और जुआं एक्ट में गिरफ्तार किया 
ऑनलाइन सट्टे में प्रयुक्त तीन लेपटॉप, एक जियो का डोंगल, लैपटॉप चार्जर डेल कंपनी और 12 मोबाइल फोन को जब्त कर आरोपियों को धोखाधड़ी, आईटी एक्ट और जुआं अधिनियमन का अपराध पाया गया है। उन्हें गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है।