धनसार थाना क्षेत्र के टिकियापाड़ा डुमरिया टांड से बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। यहां इकबाल मार्केट में किराए पर रह रहे राजमिस्त्री सुभान अंसारी पर धारदार हथियार से वार किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

दिहाड़ी मजदूरों ने देखा था सुभान अंसारी का शव

राजमिस्त्री की उम्र 60 वर्ष है। शव को सबसे पहले सुभान अंसारी के साथ काम करने वाले कुछ दिहाड़ी मजदूरों ने देखा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मजदूरों ने बताया कि काम के लिए जब वे सुभान अंसारी को बुलाने गए तो देखा कि उसका शव खटिया पर खून से लथपथ पड़ा था, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना मार्केट के लोगों व पुलिस को दी। मृतक के पड़ोसियों का कहना है कि सुभान के घर से रात भर टीवी चलने की आवाजें आ रहीं थीं।

कटा हुआ मिला सीसीटीवी का तार

हत्या की सूचना मिलने पर डीएसपी अरविंद बिन्हा, धनसार व बैंक मोड़ थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। बता दें कि जिस मार्केट में मृतक रह रहा था, वहां सीसीटीवी भी लगा हुआ है, लेकिन उसका तार कटा हुआ मिला। मार्केट के संचालक ने बताया कि दो दिन पूर्व तक उन्होंने देखा था कि तार ठीक है। अब तार कब कट गया, यह पता ही नहीं चला। पुलिस दूसरे सीसीटीवी से सबूत खंगालने में जुटी है। हालांकि, अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है। वहीं, पुलिस हथियार की तलाश भी कर रही है। सुभान पर एक साथ कई वार किए गए हैं। पुलिस के अनुसार, मौत अधिक खून बहने की वजह से हुई है।

सुभान ने की थी दो शादी

राज मिस्त्री सुभान अंसारी चिरुडीह का रहने वाला है। उसने दो शादी की थी। उसकी पहली पत्नी शैनु बेगम के तीन पुत्र सलाउद्दीन, बसीर अंसारी और तासिर अंसारी हैं। मंझला बेटा बसीर कलियासोल प्रखंड के असलिया पंचायत का सरपंच है। वहीं, उसकी दूसरी पत्नी मेहरुन बीबी की दो बेटी जोया खान व नगमा परवीन हैं। ये लोग वासेपुर में रहते हैं। पहली पत्नी के पुत्र बसीर का कहना है कि राज मिस्त्री सुभान अंसारी की दूसरी पत्नी ने ही उसके पिता की हत्या करवाई है। वहीं, दूसरी पत्नी की बेटी जोया का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि उनके पिता डुमरियाटांड में रहते है। उन्हें यह जानकारी थी कि वह चिरुडीह में रह रहे थे।