हुबली  । कर्नाटक चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में राहुल गांधी आज तीन जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। बेलगावी में पहली रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने आंतकवाद को लेकर बात की और कहा कि मुझसे ज्यादा आतंकवाद को कोई नहीं समझ सकता।
राहुल ने इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या को याद करते कहा कि- आतंकवादियों ने मेरे परिवार के कई लोगों की जान ली। ऐसे में आतंकवाद क्या होता है और ये क्या करता है, प्रधानमंत्री से ज्यादा इसकी समझ मुझे है।
पीएम नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा में कांग्रेस को लेकर टिप्पणी की थी, कि यह पार्टी आतंकवादियों का समर्थन करती है। जिसका जवाब देते हुए आज राहुल ने कहा - हमारे पीएम आतंकवाद की बात करते हैं, उनसे बेहतर मैं आतंकवाद को समझता हूं। मेरे परिवार के लोगों को आतंकवादियों ने मारा, मेरी दादी को मारा मेरे पिता को मारा। पीएम से बहुत बेहतर आतंकवाद क्या होता है और ये क्या करता है उसे मैं समझता हूं।
राहुल गांधी ने बेलागावी में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा की पिछली सरकार पर टिप्पणी की। राहुल ने कहा कि पिछले 3 सालों में भाजपा ने कर्नाटक में चोरी का रिकार्ड तोड़ दिया। प्रधानमंत्री कर्नाटक आते हैं, मगर भ्रष्टाचार के बारे में एक भी बात नहीं करते।
राहुल गांधी ने बेरोजगारी मुद्दे पर बात करते हुए कहा - देश में आज 40 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। इस बेरोजगारी से कर्नाटक के युवा भी परेशान हैं। हम वादा करते हैं सरकार बनने पर हर ग्रेजुएट को दो साल तक हर महीना 3000 रुपए देंगे वहीं डिप्लोमा होल्डर को हर महीने 1500 रुपए देंगे। यही नहीं राहुल ने महंगाई को लेकर पीएम से सवाल पूछे - उन्होंने कहा गैस सिलेंडर पहले 400 रुपए का था अब 1100 रुपए का हो गया है। प्रधानमंत्री जी इसके बारे में आपने क्या किया। पेट्रोल 60 रुपए का होता था 100 रुपए का हो गया, उसके बारे में आपने क्या किया। आपने बेरोजगारी दूर करने के लिए क्या किया।