नई दिल्ली । कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पार्टी की जबरदस्त जीत पर शनिवार को अपने नेता राहुल गांधी का एक वीडियो साझा कर उन्हें अजेय बताया। कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर 50 सेकंड का वीडियो साझा किया है, जिसमें राहुल गांधी के साथ-साथ विभिन्न वर्गों के लोगों की विभिन्न क्लिप हैं, जो उनकी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनके साथ शामिल हुए थे। वीडियो में सिया के गाने अनस्टॉपेबल का बैकग्राउंड म्यूजिक है। राहुल गांधी का जिक्र कर कांग्रेस ने वीडियो को कैप्शन दिया, मैं अजेय हूं, मुझे पूरा विश्वास है, हाँ, मैं आज अजेय हूं।
इस बीच कांग्रेस महासचिव (संचार) जयराम रमेश ने ट्वीट किया कर्नाटक में नतीजे आने के बाद अब यह तय हो गया है कि कांग्रेस जीत गई है, और प्रधानमंत्री हार गए हैं। भाजपा ने अपने चुनाव अभियान को जनमत संग्रह बना लिया था। इस निर्णायक रूप से खारिज कर दिया गया है। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष कर रमेश ने कहा, पीएम मोदी ने विभाजन को इंजेक्ट किया और ध्रुवीकरण का प्रयास किया। कर्नाटक का नतीजा उस एक इंजन के लिए है, जो आर्थिक विकास को सामाजिक सद्भाव के साथ जोड़ेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आजीविका और खाद्य सुरक्षा, मूल्य वृद्धि, किसान संकट, बिजली आपूर्ति, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के स्थानीय मुद्दों पर कर्नाटक चुनाव लड़ा।