नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 3 तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से अफीम तथा हेरोइन बरामद हुई। आरोपितों के खिलाफ 2 केस दर्ज करके शुक्रवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

थाना सदर पुलिस ने खेड़ी चौक के सूआ रोड इलाके में गश्त के दौरान दो लोगों को 2 किलो 600 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान राजस्थान के जिला नागौर के गांव मागलोध निवासी धनराज तथा हनुमान राम के रूप में हुई।

पुलिस की टीम गश्त के लिए सूआ रोड इलाके में जा रही थी। वहां बंद पड़ी कोठी की बाहर वाली लाइटें जल रही थीं। सूए की पुली पर उक्त दोनों आरोपित बैठे हुए थे। जो पुलिस को देखते ही घबरा कर एक दम से दूसरी दिशा की और चलने लगे। शक के आधार पर उन्हें रोक कर चेक किया तो उनके कब्जे से उक्त अफीम बरामद हुई।

उधर, थाना जमालपुर पुलिस ने मुंडियां खुर्द के लेहरी नगर इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 15 ग्राम हेराेइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई साधू सिंह ने बताया कि उसकी पहचान मुंडियां कलां के गुरु तेग बहादुर नगर की गली नंबर 1 निवासी दलजीत सिंह उर्फ सिमू के रूप में हुई। पुलिस को देख पैदल चला आ रहा आरोपित पलट कर वापस भागने लगा। शक के आधार पर रोक कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से उक्त हेरोइन बरामद हुई।