जिला पुलिस ने अलग-अलग जगहों से नशीले पदार्थ के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से 50 प्रतिबंधित गोलियां, 9 बोतल अवैध देसी शराब और 26 किलो हरे पोस्त के पौधे बरामद किए हैं।

मौके पर गिरफ्तार आरोपित

थाना नेहियांवाला के एसआइ सुखपाल सिंह के मुताबिक बीते दिनों पुलिस टीम ने नाकाबंदी के दौरान शक के आधार पर स्विफ्ट कार नंबर डीएल-1सीएल-8124 को रोककर उसमें सवार व्यक्ति की तलाशी ली, तो आरोपित कार चालक रमनदीप सिंह निवासी गांव महिमा सरजा से 50 प्रतिबंधित गोलियां व एक ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।

एक्साइज के तहत मामला दर्ज

इसी तरह थाना दयालपुरा पुलिस ने 9 बोतल अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान कथित आरोपित रंजीत सिंह निवासी भगता भाईका के रूप में हुई है। पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ दयालपुरा थाने में एक्साइज के तहत मामला दर्ज किया है।

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

एक अन्य मामले में थाना कोटफत्ता पुलिस ने हरे अफीम के पौधे के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने गांव भाई बख्तौर में अवैध रूप से पोस्त बोया है। सूचना के आधार पर कोटफत्ता पुलिस ने गांव भाई बख्तौर निवासी देव सिंह के घर पर छापेमारी की। इस बीच पुलिस ने उक्त व्यक्ति को 26 किलो हरे पोस्ता के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।