पंजाब में नशे के कारोबार के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है। श्री मुक्तसर साहिब में हेरोइन की तस्करी करने वालों पर पुलिस का शिकंजा कसा है। विभिन्न थानों की पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन के साथ तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

थाना सिटी पुलिस मलोट में तैनात एसआई बग्गा सिंह ने बताया कि पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त की जा रही थी। इस दौरान बठिंडा रोड पर दो नौजवान खड़े दिखाई दिए, जोकि हाथ में पकड़े लिफाफे से कुछ निकाल रहे थे। संदेह पड़ने पर दोनों को काबू कर लिफाफा चेक किया गया तो उसमें से पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपितों की पहचान सुरेश कुमार पुत्र सतीश कुमार निवासी गोबिंद नगर मलोट व मलकीत सिंह पुत्र सुखमंदर सिंह निवासी गुरु नानक नगरी मलोट के रूप में हुई है।

संदेह होने पर ली तलाशी

इसी तरह थाना बरीवाला पुलिस ने पांच ग्राम हेरोइन के साथ एक आरोपित को काबू किया है। इंस्पेक्टर जसवीर सिंह ने बताया कि सराएनागा पर नाकाबंदी करके वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक युवक सराएनागा की तरफ से आ रहा था,जोकि पुलिस नाका देख कर बरीवाला की तरफ मुड़ने लगा। संदेह पड़ने पर रोक कर तलाशी ली तो उससे पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित की पहचान जगमीत सिंह पुत्र जगतार सिंह निवासी हरिके कलां के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

21 लीटर लाहन के साथ एक काबू

थाना लंबी पुलिस ने 21 लीटर लाहन व चालू भट्टी के सामान के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआई करनैल सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर गांव बद्दोवाली में एक घर पर रेड कर आरोपित जग्गा सिंह पुत्र हरबंस सिंह को 21 लीटर लाहन व चालू भट्टी के सामान के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।