फेज-4 स्थित मदनपुरा चौक पर सोमवार शाम करीब पांच बजे कालेज की बस अनियंत्रित होकर दूसरे वाहनों से जा टकराई। बस चालक ने फेज-5 की ओर से चंडीगढ़ की ओर जा रही चंडीगढ़ नंबर की कार को टक्कर मारी। हादसा बस चालक को अचानक हार्ट अटैक आने के कारण हुआ। गनीमत यह रही कि कार चालक को ज्यादा चोटें नहीं आईं, लेकिन कार का पिछला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

दोआबा कालेज की बस का चालक रोजाना की तरह बस में कालेज स्टाफ को लेकर मोहाली आ रहा था। मदनपुरा चौक के पास उसे केवल एक महिला स्टाफ को उतारना था। इसी बीच बस चालक को हाई अटैक आ गया। इससे बस अनियंत्रित होगई और चौक के पास से गुजर रही कार से जा टकराई। इससे कार का पिछला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे के पहले ही हाथ हिलाकर लोगों को बस के आगे से हटने का इशारा कर रहा था चालक

चौक पर खड़े लोगों ने बताया कि बस चालक चौक पर आने से पहले ही अपना हाथ बस से निकाल कर लोगों को सड़क पर आगे से हटने के लिए कहता आ रहा था इसी बीच बस कार से टकरा गई। बस में सवार ज्योति शर्मा ने बताया कि उसे फेज चार से आगे उतरना था, लेकिन एकाएक बस ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे से कुछ ही देर पूर्व बस से उतरी किरणजीत कौर ने बताया कि बस से उतरने के कुछ ही देर बाद उसे ज्योति का फोन आया कि ड्राइवर को अटैक आ गया है और बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

बस चालक को पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

घटना के बाद पीसीआर मौके पर पहुंची और चालक को लेकर अस्पताल गई। घटना के बाद मदनपुरा चौक पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को चौक से हटा कर जाम में फंसी गाड़ियों को आगे बढ़ाया।