पंजाब के गुरदासपुर जिले में शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्राला चालक ने सड़क किनारे लगीं रेहड़ियों को रौंद डाला। इसके बाद ट्राला किराने की दुकान में जा घुसा। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुरानाशाला की पुलिस और गुरदासपुर की एसडीएम अमनदीप कौर घटनास्थल पर पहुंचीं। पुलिस ने ट्राला चालक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर रात को एक ट्राला गुरदासपुर से मुकेरियां की तरफ जा रहा था। जब वह गांव चावा मौड लमीन कराल चौक पर पहुंचा तो ट्राला चालक अपना संतुलन खो बैठा और सड़क किनारे लगी आइसक्रीम, प्लासटिक के सामान और गोलगप्पे की रेहड़ियों को रौंदते एक किराने की दुकान में जा घुसा। रेहड़ियों पर सामान खरीदने वाले लोग ट्राला की चपेट में आ गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।  

थाना पुराना शाला प्रभारी ने बताया कि इस हादसे में अजय कुमार निवासी लमीन कराल, किरन दास निवासी काबडा मागरा तहसील आमट राजस्थान और सुलेमान निवासी मानकपुर जिला बदायूं (उत्तर प्रदेश) की मौत हुई है। किरन दास आइसक्रीम की रेहड़ी लगाता था। वहीं सुलेमान रेहड़ी पर प्लास्टिक का सामान बेचता था। वहीं गोलगप्पे की रेहडी लगाने वाले सुरिंदर, शिकन कुमार निवासी बिहार, लखविंदर सिंह निवासी नौशहरा बहादुर जख्मी है।

दो एक्टिवा भी ट्राले की चपेट में आई हैं। वहीं ट्राला नौशहरा निवासी गोपाल सिंह की किराना की दुकान में जा घुसा। गोपाल सिंह के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि दो साल पहले भी यहां पर एक हादसे हुआ था। उस समय भी बस के टकराने से तीन लोगों की मौत हुई थी।