जिला पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है। बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से अफीम, हेरोइन और अवैध शराब बरामद हुई। आरोपितों के खिलाफ 3 केस दर्ज करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

थाना दुगरी पुलिस ने सीआरपीएफ कालोनी के पास की गई नाकाबंदी के दौरान पैदल चले आ रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से आधा किलो अफीम बरामद हुई। एएसआई हजूर लाल ने बताया कि उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के जिला बरेली थाना सरौली के गांव मुगलपुर निवासी अनिल वर्मा के रूप में हुई। गिल नहर पुल की और से जवद्दी की और पैदल जा रहे व्यक्ति ने पुलिस को देख कर पीछे मुड़ने का प्रयास किया। शक के आधार पर रोक कर जब उसके सामान की तलाशी ली गई तो उसमें से अफीम बरामद हुई।

महावीर कॉलोनी से दो तस्कर गिरफ्तार

थाना टिब्बा पुलिस ने टिब्बा रोड की महावीर कालोनी इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो तस्करों को गिरफ्तार किया। एएसआई कुलविंदर सिंह ने बताया कि उनके कब्जे से 103 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। एएसआई कुलविंदर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान सटार सिटी कॉलोनी निवासी शमा रानी के घर किराए पर रहने वाले दीपक उर्फ प्रिंस और राजकुमार उर्फ विंगी धौण के रूप में हुई। पुलिस को नाका देख पीछे की और भागे आरोपितों को पुलिस ने पीछा करके काबू किया।

थाना माडल टाउन पुलिस ने मनोहर नगर की गली नंबर 2 निवासी गोलां पत्नी किस्सी राम के घर में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 1 पेटी शराब, 27 पव्वे शराब के लिफाफे तथा 32 पव्वे बरामद किए गए। एसआई गुरदेव सिंह ने बताया कि आरोपित महिला अपने घर में बैठ कर शराब बेचने का अवैध कारोबार चला रही थी।