कपूरथला में सुलतानपुर लोधी सिविल अस्पताल के टॉयलेट के कमोड में एक नवजात बच्चे का शव मिलने की खबर है। जिसकी सूचना मिलने के उपरांत ड्यूटी डॉक्टर की शिकायत पर सुलतानपुर लोधी थाना पुलिस ने एक आरएमपी डॉक्टर सहित 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की पुष्टि जांच अधिकारी बलवीर सिंह ने करते हुए बताया कि आज चारों आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी।   

जानकारी अनुसार सुलतानपुर लोधी सिविल अस्पताल में तैनात मेडिकल अफसर मनदीप कौर ने पुलिस को बताया कि 14 अगस्त की सुबह लगभग 2 बजे अस्पताल में तैनात सफाई सेवक बलजीत कौर ने उसे सूचना दी कि अस्पताल के टॉयलेट के कमोड में एक नवजात बच्चे का शव पड़ा है। जिसको कब्जे में लेकर लेबर रूम में रखवाकर सीएमओ को सूचित कर दिया गया है।   

शिकायतकर्ता मनदीप कौर ने पुलिस को बताया कि स्टाफ से मालूम हुआ है कि यह नवजात बच्चा एक लड़की अंजलि पुत्री बलविंदर सिंह का है। जिसकी मां मनजीत कौर पत्नी बलविंदर सिंह, पिता बलविंदर सिंह पुत्र कश्मीर सिंह तथा डॉक्टर मंगतराम पुत्र अजीत सिंह सभी वासी गांव मियानी बहादुर, जोकि सिविल अस्पताल में आए थे और स्टाफ सदस्य खुशप्रीत सिंह को उन्होंने बताया कि इस लड़की के पेट में दर्द है, इसको आरएमपी डॉक्टर ने कहां है कि दर्द का टीका लगवा लो।

स्टाफ खुशप्रीत सिंह ने लड़की को टीका लगवाने के लिए कहां। परन्तु उक्त लड़की को आरएमपी डॉक्टर तथा उसके साथ आए व्यक्ति उसे बाथरूम में ले गए। तथा कुछ मिनट बाद वापिस आकर स्टाफ खुशप्रीत से दर्द की गोली ले कर वापस चले गए। शिकायतकर्ता ने शक जाहिर करते हुए पुलिस को बताया कि इन सभी लोगों ने हमसलाह होकर जीवित बच्चे को पेट में ही मार दिया और उसको पैदा करवाने के बहाने की कोशिश की है। 

सुलतानपुर लोधी पुलिस के जांच अधिकारी बलवीर सिंह ने मेडिकल अफसर मनदीप कौर की शिकायत पर एक आरएमपी डॉक्टर सहित 4 आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।