बस में जा रही एक युवती से रिश्ते में लगते चचेरे भाई ने अश्लील हरकतें की। जब इसका विरोध किया तो युवक ने तहश में आकर युवती को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। शोर मचाने पर आरोपित युवती को धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गया। इस मामले में थाना दीनानगर की पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा है। 22 मई को करीब 12 बजे वह स्कूल से छुट्टी होने पर वह स्कूल से घर जाने के लिए बस स्टैंड दीनानगर से मिनी बस में बैठी थी। इसी दौरान उसके रिश्ते में लगता चचेरा भाई पवन कुमार बस में आ गया। उसे बातचीत करने के लिए मजबूर करने लगा और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

जब आरोपित ने उसकी बाजू पकड़ी तो उसने विरोध किया। तहश में आरोपित ने उसे जबरदस्ती बस से उतार लिया और उसे थप्पड़ मारने लगा। उसकी दाईं आंख पर लोहे जैसी वस्तु मार दी। जब उसने शोर मचाया तो गाली गलोज और धमकियां देते हुए आरोपित मौके से भाग निकला। इसके बाद उसने पूरी दास्तां अपने परिवारिक सदस्यों को बताई।

उधर मामले संबंधी जांच कर रहे एसआई अमनदीप कुमार ने बताया कि पीड़ित युवती के बयान दर्ज करने के बाद उक्त आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल अभी आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिसको पकड़ने के लिए कार्रवाई की जा रही है।