कांग्रेस पार्टी से संबंधित ब्लॉक समिति सदस्य हरजिंदर सिंह के 26 वर्षीय बेटे मलकीत सिंह उर्फ जग्गू पर बाइक पर सवार चार लोगों ने हमला कर दिया। हमले के दौरान जग्गू के सिर में लोहे का कड़ा लगा, जबकि जांघ पर एक गोली लगी। जग्गू को इलाज के लिए सिविल अस्पताल भर्ती करवा दिया गया है। गांव चूसलेवड़ निवासी ब्लॉक समिति सदस्य हरजिंदर सिंह ने बताया कि वह कांग्रेस पार्टी से संबंधित है। उसका बेटा मलकीत सिंह उर्फ जग्गू अपनी करेटा कार की धुलाई करवाने के लिए खेमकरण रोड स्थित सर्विस सेंटर गया। कार की धुलाई के बाद जग्गू वापस गांव लौट रहा था कि दोपहर करीब सवा एक बजे बाइक पर सवार करीब चार लोग अवाजें लगाते हुए तेज रफ्तार कार के आगे आए और बाइक रोक दी।

पहले मारा लोहे का कड़ा और फिर चला दी गोली

मलकीत सिंह जग्गू ने बताया कि वह अभी कार रोककर बाहर ही आया था कि एक आरोपित ने उसके सिर में लोहे का कड़ा (जो आरोपित ने हाथ में पहन रखा था) मारा। जग्गू ने जब ऐसा करने की वजह पूछी तो दूसरे आरोपित ने पिस्टल से गोलियां चलाना शुरू कर दिया। एक गोली युवक जग्गू की जांघ पर लगी।

गाड़ी का शीशा गोली से चकनाचूर

एक अन्य आरोपित द्वारा चलाई गई गोलियों से करेटा कार का शीशा चकनाचूर हो गया। मौके पर जग्गू के पिता हरजिंदर सिंह, मां सुखविंदर कौर, भाई गुरलाल सिंह ने कहा कि पट्टी क्षेत्र में लूटपाट की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। उन्होंने कहा कि अपराधिक लोगों पर पुलिस का कोई कंट्रोल नहीं रहा। डीएसपी सतनाम सिंह ने बताया कि मौके पर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरप्रीत सिंह विर्क ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।