ट्राईसिटी में अप्रैल का पहला हफ्ता सर्द ही रहेगा। पहले सप्ताह तापमान कम ही रहेगा। मौसम विभाग के मुताबिक आज और कल बारिश के आसार हैं। शनिवार रात चंडीगढ़ में 6.2 एमएम बारिश हुई। रविवार सुबह भी आसमान पर बादल छाए रहे। हालांकि दोपहर तक आसमान पूरी तरह साफ नजर आया। मार्च के अंतिम दिनों व अप्रैल की शुरुआत में बारिश से मौसम में ठंडक बनी हुई है।

रविवार को शहर का अधिकतम तापमान 27.4 डिग्री दर्ज किया गया, जो सामान्य से पांच डिग्री कम था। न्यूनतम पारा 13.6 डिग्री था, जो सामान्य से तीन डिग्री कर दर्ज किया गया। मौसम विभाग के मुताबिक अगले दो दिन चंडीगढ़ समेत पंजाब और हरियाणा में भी बारिश होगी। सोमवार को पंजाब और हरियाणा के कई जिलों में ओलावृष्टि के साथ 30 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है। वहीं मंगलवार को हरियाणा के कुछ जिलों में हल्की बारिश हो सकती है।

वीरवार तक 31 डिग्री के पार पहुंचेगा तापमान

सोमवार को शहर में बादल छाए रहने के साथ बारिश हो सकती है। अधिकतम तापमान 28 और न्यूनतम 17 डिग्री तक रहेगा। मंगलवार को भी बारिश के आसार हैं। दिन का तापमान 28 और रात का तापमान 18 डिग्री तक जा सकता है। बुधवार को बादल छा सकते हैं। अधिकतम तापमान 30 और न्यूनतम 17 डिग्री तक रहेगा। वीरवार और शुक्रवार को आसमान साफ रहेगा। दोनों दिन अधिकतम तापमान 31 और न्यूनतम 18 डिग्री तक जा सकता है।