इस्लामाबाद । पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ इन दिनों फ्रांस में हैं। वह फ्रांस में दो दिवसीय न्यू ग्लोबल फाइनेंसिंग पैक्ट शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए गए हैं। फ्रांस पहुंचते के साथ ही शहबाज ने एक ऐसी हरकत दी, जिसकी वजह से वह फिर से सोशल मीडिया ट्रोल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।
पेरिस के पैलैस ब्रोग्नियार्ट में न्यू ग्लोबल फाइनेंसिंग पैक्ट समिट का आयोजन किया गया, जिसमें शहबाज शरीफ भी शामिल हुए। शहबाज के कार्यालय ने फ्रांस में उनके आगमन का एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में, शहबाज पैलैस ब्रोग्नियार्ट के बाहर अपनी कार से निकलते दिख रहे हैं। पेरिस में बारिश होने की वजह से शहबाज को पैलेस के अंदर लेकर जाने के लिए एक महिला एस्कॉर्ट आगे आती है। महिला एस्कॉर्ट के करीब आते ही शहबाज उनके हाथ से छाता लेकर आगे निकल जाते हैं। महिला एस्कॉर्ट खुद को बारिश से बचाने के लिए शहबाज के पीछे-पीछे तेज तेज चलती नजर आ रही है। वीडियो के सामने आते ही चर्चा तेज हो गई और यूजर्स ने शहबाज की हरकतों पर सवाल उठाकर उनकी जमकर आलोचना की।
एक यूजर्स ने कमेंट कर लिखा, महिला से छाता लेने की क्या जरूरत थी? उसे प्रवेश द्वार तक ले जाने का काम सौंपा गया था, जबकि ऐसा करते समय उसने (शहबाज) उस छाते के पीछे छोड़ दिया था। उनके इरादे भले ही अच्छे रहे होंगे लेकिन कितने विचारहीन। एक अन्य ने लिखा, उसका इरादा सही था लेकिन यह हास्यास्पद लग रहा है... वह अनजान और घबराया हुआ लग रहा है, वास्तव में उसे मार्गदर्शन करने के लिए कुछ अच्छे लोगों की जरूरत है।