मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में 19 अगस्त से शिवमहापुराण कथा सुना रहे पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा के अंतिम दिन यानी की 23 अगस्त को कथा के समय में परिवर्तन किया गया था, जिसका समय सुबह 9 बजे से 12 बजे तक के लिए निर्धारित किया गया था। कथा में शामिल होने के लिए राजगढ़ सहित प्रदेश के अन्य जिलों से शामिल होने के लिए श्रद्धालु देर रात से ही डेरा जमाए हुए थे।

वहीं, बुधवार को सुबह से ही पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा में शामिल होने के लिए भक्तों की भीड़ कथा स्थल पर रवाना होती हुई नजर आई और कथा के अंतिम दिन लाखों की संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए।पिछले चार दिनों से आयोजित की जा रही शिवमहापुराण कथा में प्रतिदिन लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे थे।  बुधवार को कथा के अंतिम दिन भक्तों ने  पिछले चार दिनों का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

बुधवार को कथा स्थल महाकुंभ का अनुभव करा रहा था। सड़क पर निकलने के लिए जगह नहीं थी। ब्यावरा से राजगढ़ व राजगढ़ से ब्यावरा जाने वाले वाहनों के मार्गों को भी परिवर्तित किया गया था। मीडिया से चर्चा के दौरान पंडित प्रदीप कुमार मिश्रा ने भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाये जाने वाले सवाल पर बढ़े ही सरल शब्दों में जवाब देते हुए कहा कि,भारत पूर्व से ही हिन्दू राष्ट्र था, है और रहेगा, अलग से हिन्दुराष्ट्र बनाकर हम क्या करेंगे।