रेवाड़ी। पंजाब से अवैध तरीके से शराब लाकर बावल में रूद्ध पुल के निकट स्थित एक गोदाम में पहुंचाई गई। इस बात की भनक बावल थाना पुलिस को लग गई। पुलिस ने राजस्थान बार्डर पर से शराब लेकर आए कैंटर को पकड़ लिया है और जिस गोदाम में शराब उतारी गई उसको सील कर दिया गया है।

आबकारी एवं कराधान विभाग की टीम को मौके पर बुलाया गया है, लेकिन घंटों पूर्व सूचना दिए जाने के बावजूद भी अभी तक विभागीय अधिकारियों की टीम गोदाम पर नहीं पहुंची है।

बिना बिल के अवैध तरीके से मंगवाई शराब

बावल थाना पुलिस को बीती रात सूचना मिली थी कि एक कैंटर में अवैध तरीके से पंजाब से शराब मंगवाई गई है। सूचना मिलने के बाद बावल थाना पुलिस ने दिल्ली-जयपुर हाईवे पर अपना जाल बिछा दिया। देर रात 12 बजे के बाद एक कैंटर शराब लेकर आया तथा सीधे रूद्ध पुल के निकट स्थित एक शराब गोदाम पर पहुंचा।

जयसिंहपुर खेड़ा बार्डर पर कैंटर चालक को दबोचा

कैंटर चालक ने पुल के नीचे स्थित गोदाम पर शराब की पेटियां उतारी और आगे राजस्थान की ओर निकलने लगा। बावल थाना पुलिस कैंटर के लगातार पीछे लगी हुई थी और उसने चालक को दिल्ली-जयपुर हाईवे पर ही जयसिंहपुर खेड़ा बार्डर के निकट दबोच लिया। कैंटर में शराब की कुछ और पेटियां भी थी, जिससे अंदेशा जताया जा रहा है कि आगे इसे गुजरात तक लेकर जाना था।

बिना बिल के मंगवाई गई शराब!

कैंटर चालक की निशानदेही पर पुलिस रूद्ध पुल के निकट स्थित गोदाम तक पहुंची और पाया कि गोदाम में उसने शराब उतारी हुई है। पुलिस ने गोदाम को सील कर दिया है। पूरा अंदेशा यही है कि गोदाम संचालक ने पंजाब से बिना बिल के शराब मंगवाई है। अवैध तरीके से शराब मंगवाने का यह खेल कब से चल रहा है इसकी भी पुलिस जांच कर रही है।

वहीं आबकारी एवं कराधान विभाग को बावल थाना पुलिस ने रात को ही सूचना भेज दी थी, लेकिन गुरुवार सुबह दस बजे तक भी विभाग का कोई भी अधिकारी व कर्मचारी वहां नहीं पहुंचा था।