सवाईमाधोपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हुमांशु शर्मा के अनुसार मानटाउन थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान विद्युत चोरी का सामान खरीदने वाले रामकेश नाथ निवासी कुमार पाड़ा लालसोट, राजेश माली निवासी राजोली थाना लालसोट को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बिजली के पांच ट्रांसफार्मर की टंकियां-खोल, तांबा, विद्युत का अन्य सामान सहित एक पिकअप को जब्त किया है।

वहीं, सामान बेचने वाले विद्युत विभाग के बाबू दिलकेश मीना निवासी खिलचीपुर हाल स्टोर कीपर पावर हाउस खैरदा और लाइनमैन लखपत मीना निवासी मुई का टापरा हाल लाइनमेन पावर हाउस खैरदा, रामचरण गुर्जर निवासी पचीपल्या ठेकेदार बिजली विभाग को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकअप आती दिखाई दी। पिकअप में विद्युत विभाग के ट्रांसफार्मर के खोल, तांबा और अन्य सामान रखा था। इन्हें रामकेश नाथ, राजेश माली लेकर जा रहे थे। पुलिस ने पिकअप को रुकवाकर दोनों से बिजली के सामान के बारे में पूछताछ की, तो उन्होंने विद्युत विभाग के दिलकेश मीना और लाइनमेन लखपत मीना से समान खरीदना बताया। इस पर पुलिस ने विद्युत विभाग के स्टोर कीपर और लाइनमैन सहित ठेकेदार को भी गिरफ़्तार कर लिया।