पीएम मोदी की 10 मई को आबू रोड की यह जनसभा मेवाड़ से राजस्थान में विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेगी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने इस सभा में एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का टारगेट पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिया है। इसके लिए बूथ, मंडल और शक्ति केंद्रों को एक्टिव कर दिया है। पार्टी के नेता आदिवासी क्षेत्रों में पीले चावल घर-घर जाकर पीएम मोदी की सभा में आने के लिए लोगों से निवेदन कर रहे हैं।

जेपी नड्डा और अमित शाह भी जल्द आएंगे राजस्थान

कर्नाटक चुनाव के बाद पार्टी की टॉप लीडरशिप राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में जुट जाएगी। आगामी दिनों में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भी राजस्थान में दौरे और जनसभाओं के कार्यक्रम बन रहे हैं। कई केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारी राजस्थान में प्रदेश की गहलोत सरकार पर हल्ला बोलने की तैयारी में जुट गए हैं।

कम से कम एक लाख लोग पीएम को सुनने आएंगे

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मेवाड़ को गर्व हो रहा है कि मावली-मारवाड़ जो मेवाड़ को मारवाड़ रेलमार्ग से जोड़ता है, उसका आमान परिवर्तन के प्रथम फेज का शिलान्यास भी श्री नाथ जी की पावन नगरी नाथद्वारा से 10 मई को 10 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा होने जा रहा है और मुझे यह पूर्ण विश्वास है कि मेवाड़ की जनता  के साथ ही राजसमन्द की जनता विश्व के सबसे अग्रणी नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सुनने आएगी। मैं सभी से बस इतना ही कहना चाहूंगा कि आप सभी अपना अपना 100 प्रतिशत प्रत्येक बूथ पर देकर बूथ स्तर के सभी कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में आएं। कम से कम एक लाख की संख्या में लोग मोदी जी को सुनने के लिए आएंगे। तैयारी प्रत्येक बूथ पर अभी से ही करनी है।

कर्नाटक में आचार संहिता, राजस्थान से देंगे पीएम मोदी मतदान के दिन सियासी संदेश

10 मई को कर्नाटक में मतदान होना है। इसी दिन राजस्थान में आबू रोड पर प्रधानमंत्री की बड़ी जनसभा रखी गई है। सुबह 10 बजे से पीएम मोदी के कार्यक्रम रखे गए हैं। पूरी तरह हिंदुत्व पर फोकस रखकर पीएम मोदी के प्रोग्राम डिजाइन किए गए हैं, जिसमें श्रीनाथजी मंदिर दर्शन से लेकर जनसभा तक के कार्यक्रम हैं। राजस्थान के इस आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र से कर्नाटक चुनाव में बड़ा सियासी मैसेज देने की तैयारी है।