इस वक्त इंडिया में हॉलीवुड फिल्मों का बोलबाला है। जहां करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देगी, तो वहीं इस वक्त ओपेनहाइमर और बार्बी के बीच कांटे की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रही है। सिलियन मर्फी और रॉबर्ट डाउनी की जे. रॉबर्ट ओपेनहाइमर पर आधारित इस फिल्म की इंडिया में एडवांस बुकिंग काफी शानदार हुई थी। इतना ही नहीं, शुक्रवार को शानदार ओपनिंग के साथ शुरुआत करने वाली इस फिल्म का वीकेंड काफी अच्छा बीता।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ पहुंचीं ओपेनहाइमर

क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म 'ओपेनहाइमर' को इंडिया में दो भाषाओं में रिलीज किया गया। हिंदी में जहां इस फिल्म का बिजनेस ठीक-ठाक रहा, तो वहीं इंग्लिश में इस फिल्म ने वीकेंड पर धमाल मचा दिया। हिंदी में फिल्म ने पहले दिन 1.75 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं शनिवार को फिल्म ने 2.2 और रविवार को 2.71 करोड़ कमाए।हिंदी भाषा में 'ओपेनहाइमर' का अब तक का टोटल कलेक्शन 6.66 करोड़ हुआ है, तो वहीं इंग्लिश भाषा में 12.75 करोड़ से शुरुआत करने वाली सिलियन मर्फी और रॉबर्ट डाउनी की फिल्म ने शनिवार को 15.05 करोड़ और रविवार को सिंगल डे पर 14.62 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तैयार 'ओपेनहाइमर'

ओपेनहाइमर ने वीकेंड पर इंडिया में टोटल 50 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर लिया है, तो वहीं दुनियाभर में इस बायोपिक के लिए लोगों की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड तीन दिन में ही 800 करोड़ की टोटल कमाई कर ली है और इंडिया और दुनियाभर में फिल्म को जिस तरह से प्यार मिल रहा है। उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। हालांकि, इंडिया में फिल्म को दूसरी लोकप्रिय फिल्म 'बार्बी' टक्कर दे रही है।