झारखंड के धनबाद में शनिवार की शाम करीब चार बजे बाइक सवार दो अपराधियों ने बैंक मोड़ में गुरुद्वारे के पास स्थित सलूजा मोटर प्रतिष्ठान के बाहर हवाई फायरिंग की। शहर के व्यस्ततम इलाके में हुई इस वारदात से व्यापारियों में अफरातफरी मच गई। दोनों अपराधी फायरिंग कर बैंक मोड़ होते हुए भाग गए। सूचना पाकर बैंक मोड़ थाने की पुलिस पहुंची। वहां से दो खोखे बरामद किए। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे। इसमें पल्सर बाइक पर सवार दो अपराधी फायरिंग करते दिख रहे थे।

प्रिंस के गुर्गों ने सोशल मीडिया पर जारी की चिट्ठी

दोनों आरोपी हेलमेट पहने थे। मेजर ने इंटरनेट मीडिया में जारी की चिट्ठी इस घटना के बाद बाद प्रिंस खान के खास गुर्गे मेजर ने इंटरनेट मीडिया पर चिट्ठी जारी की। इसमें बाकायदा घटना की जिम्मेदारी ली। इसमें लिखा कि सलूजा मोटर तुमने मेजर के फोन को इग्नोर किया है। इस कारण फायरिंग की गई है। इस फायरिंग की जिम्मेदारी मैं लेता हूं, जिसके पास भी मेजर का फोन जा रहा है, उसको मैनेज करना ही होगा। व्यापारियों को धमकी देते हुए लिखा गया कि वही बचेगा, जो छोटे सरकार के आगे झुकेगा।

जिया साइबर कैफे में भी हो चुकी है फायरिंग

हाल ही में वासेपुर गफ्फार कॉलोनी के जिया साइबर कैफे में दो अपराधियों ने रंगदारी के लिए फायरिंग की थी। पुलिस अब तक उन अपराधियों को पकड़ नहीं पाई है। भूली पुलिस ने वासेपुर में छापेमारी की थी, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इस घटना के बाद पुलिस अंदाजा लगा रही है कि दोनों जगह इन्हीं अपराधियों ने फायरिंग की है।

20 अपराधियों को पुलिस भेज चुकी है जेल

पिछले दो माह में धनबाद जिले की पुलिस ने प्रिंस खान के 20 गुर्गों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इसके बाद भी प्रिंस के गुर्गे लगातार व्यापारियों से रंगदारी मांग रहे हैं। इधर दो नई घटनाओं को अंजाम देकर लोगों के दिल में दहशत पैदा करने की कोशिश की है।