रेवाड़ी के गांव जाटूवास में शनिवार की रात को एक युवक ने प्लाट में सो रही अपनी ताई की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। हत्या करने वाला आरोपित भतीजा गांव में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। आरोपित युवक अभी फरार है और शराब पीने का आदी बताया जा रहा है। रविवार की सुबह परिवार के लोग प्लाट में पहुंचे तो हत्या के बारे में पता लगा और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपित युवक की तलाश शुरू की। पुलिस के अनुसार, गांव जाटूवास की रहने वाली करीब 70 वर्षीय चंद्रो देवी रात के समय प्लाट में पशुओं के पास सोती थी। शनिवार की रात को भी वह प्लाट में सो रही थी। रविवार की सुबह परिवार के लोग प्लाट में पहुंचे तो चंद्रो देवी का शव बाहर रास्ते में लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था बुजुर्ग महिला को डंडे से बुरी तरह पीटा गया था। पूरे शरीर पर चोट के गहरे निशान थे। स्वजन की सूचना के बाद माडल टाउन थाना और सेक्टर-तीन चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

भतीजे ने ही कर दी हत्या 

पुलिस ने नजदीक लगे एक सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो रात के समय चंद्रो देवी का भतीजा प्रदीप डंडे से हमला करते हुए दिखाई दिया। फुटेज में प्रदीप प्लाट के सामने चंद्रो देवी के साथ डंडे से बुरी तरह मारपीट कर रहा है। पुलिस ने आरोपित की तलाश की तो वह अपने घर से रात से ही लापता मिला। पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं और सीसीटीवी फुटेज भी अपने कब्जे में ले ली है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है।

शराब पीने का आदी है युवक

स्वजन के अनुसार, आराेपित युवक प्रदीप शराब पीने का आदी है। वह पहले भी कई बार चंद्रो देवी व उनके बेटों के साथ झगड़ा कर चुका है। रात आरोपित प्लाट में पहुंच गया। आरोपित प्लाट में पहुंचने के कारण चंद्रो देवी बाहर आ गई और प्रदीप ने रास्ते में डंडे से हमला कर दिया। माडल टाउन थाना पुलिस ने मृतका के बेटे सूरजमल की शिकायत पर प्रदीप के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की टीम आरोपित युवक की तलाश कर रही है।