स्वर्ण विहार कॉलोनी में एक पीजी में रहकर नीट की तैयारी कर रहा छात्र शनिवार रात को लापता हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लापता छात्र की तलश शुरू कर दी है।

शिक्षा नगरी कोटा से फिर एक छात्र के लापता होने का मामला सामने आया है। कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के पीजी में रहकर नीट की तैयारी कर रहा छात्र शनिवार देर रात लापता हो गया। जाने से पहले छात्र ने अपने कमरे में एक पत्र छोड़ा है।

थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि छात्र अमन कुमार सिंह बिहार का रहने वाला है। वो यहां स्वर्ण विहार कॉलोनी में एक पीजी में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। उसने जाने से पहले अपने कमरे में एक पत्र छोड़ा है। उस पत्र में उसने अपना नीट का एग्जाम खराब होने का जिक्र किया है। उसने लिखा कि एनईईटी परीक्षा में वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है। वो इसे पास नहीं कर पाएगा। इसके बाद ही वो शनिवार देर रात 1-2 बजे के बीच वह पीजी से निकल गया।

थानाधिकारी ने बताया पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। छात्र का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। घटना की सूचना बिहार के मुंगेर जिले के निवासी परिवार को दे दी गई थी। रविवार सुबह छात्र के माता-पिता कोटा पहुंच गए हैं।

इससे पहले भी 6 मई को राजस्थान निवासी राजेंद्र प्रसाद मीना (19) भी अपने पीजी कमरे से लापता हो गया था। उसने भी एक पत्र छोड़ा था, जिसमें उसने लिखा था कि उसका मन नहीं लग रहा है इसलिए वो पीजी छोड़कर जा रहा है। साथ ही पांच साल बाद लौटने की बात लिखी थी। उसने ये भी लिखा था कि उसके पास आठ हजार रुपये हैं, वो उसी से अपना काम चला लेगा।