नई दिल्ली ।  पश्चिम बंगाल भाजपा के दिग्गज नेता एवं विधान सभा में नेता विपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने कहा है कि पार्टी को ऐसे रिजेक्टेड नेता की जरूरत नहीं है। तृणमूल कांग्रेस नेता मुकुल रॉय के फिर से भाजपा में शामिल होने की इच्छा जताने पर मीडिया के समक्ष कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। मीडिया से बातचीत में सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि हम बूथ पर पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहे हैं। बूथ पर जिन लोगों ने कांग्रेस, लेफ्ट और टीएमसी को वोट किया है, हम लोग उन्हें पार्टी के साथ लाने पर काम कर रहे हैं, किसी नेता को लाने की जरूरत नहीं है। हमें ऊपर से किसी नेता को लाने की जरूरत नहीं है। हमें ऐसे रिजेक्टेड लोगों की जरूरत नहीं है।
सुवेंदु अधिकारी ने मुकुल रॉय पर बड़ा आरोप लगाते हुए कि मई 2021 के बाद पश्चिम बंगाल में जब भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार हो रहा था, उस समय मुकुल रॉय ने भाजपा का साथ छोड़ा, वह भाजपा का आदमी नहीं हो सकता। भाजपा बंगाल के विकास के लिए मतदाताओं को जोड़ने का काम कर रही है और पार्टी को ऐसे नेता की जरूरत नहीं है।
उल्लेखनीय है कि मुकुल रॉय ने मंगलवार को मीडिया से  बातचीत करते हुए यह कहा था कि वे भाजपा विधायक हैं और भाजपा के साथ रहना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि वे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलकर बात करना चाहते हैं। इससे पहले मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांग्शु रॉय ने यह दावा किया था कि उनके पिता (मुकुल रॉय) सोमवार देर शाम से लापता हैं। एक जमाने में तृणमूल कांग्रेस मुखिया ममता बनर्जी के काफी करीबी रहे मुकुल रॉय ने उनसे मतभेदों के कारण 2017 में पार्टी को छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। रॉय 2021 के विधान सभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव में उतरे और जीत कर विधायक भी बने, लेकिन बाद में वह फिर से टीएमसी में शामिल हो गए।