उज्जैन ।   चिमनगंज थाना क्षेत्र की राज रायल कालोनी में बदमाशों ने एक युवक के घर के बाहर खड़े आटो में आग लगा दी। इससे पूरा आटो जलकर खाक हो गया। आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाया।

दो दिन में दो आटो जलाए

दो दिनों में दो आटो को जलाया गया है। मोहन नगर में भी मंगलवार रात को कुछ बदमाशों ने आटो जला दिया था। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है।

यह है घटना

पुलिस ने बताया कि जाकिर हुसैन निवासी राज रायल कालोनी आटो चलाता है। बुधवार रात को जाकिर अपनी आटो घर के बाहर खड़ी कर सोने के लिए चला गया था। देर रात करीब 12 बजे अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल डालकर उसकी आटो क्रमांक एमपी 13- 2072 में आग लगा दी और भाग गए। आसपास के लोगों ने आटो जलते देखकर जाकिर को सूचना दी और आग पर काबू पाया। इस पर पुलिस को सूचना दी।

बता दें कि मंगलवार रात को भी मोहन नगर में शोएब के घर के बाहर खड़ी आटो में अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी थी। क्षेत्रवासियों को आटो से कुछ दूरी पर ही एक बोतल मिली है। इसमें पेट्रोल मिला है। पुलिस को आशंका है कि आटो चालकों का किसी से सवारी बैठाने को लेकर विवाद हुआ होगा, जिसको लेकर ही आगजनी की वारदात के अंजाम दिया गया है। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर आग लगाने वालों की तलाश में जुटी है।