मेरठ में शुक्रवार रात एक बजे हापुड़ अड्डा स्थित चस्का चाय कैफे में आग लग गई। वहां रखे सिलेंडर बम की तरह फटे तो सड़क पर भगदड़ मच गई। कैफे के एक तरफ होटल तो दूसरी तरफ हास्पिटल है, जहां अफरा-तफरी मच गई। सूचना के करीब 20 मिनट बाद दमकल की गाड़ी पहुंची। टीपीनगर के मलियाना निवासी शोएब का हापुड़ अड्डा चौराहे पर पहलवान होटल के बराबर में पहली मंजिल पर चस्का चाय कैफे है।

शुक्रवार रात 10 बजे शोएब कैफे को बंद कर घर चले गए थे। रात करीब एक बजे अचानक कैफे से लपटें निकलने लगी। पास में से जा रहे बिजली के तार भी जल कर सड़क पर गिर गए। मुस्काल हास्पिटल के बोर्ड भी चपेट में आ गए। तीमारदार बाहर निकल आए। 20 मिनट बाद दमकल की गाड़ी पहुंची। ईद के चलते लोग सड़क पर थे शुक्रवार को आखिरी रोजा था। देर रात तक लोग सड़क पर थे।

हापुड़ अड्डे पर कई होटल भी खुले हुए थे, जबकि आसपास की कपड़ों की दुकानों पर भी लोग खरीदारी कर रहे थे। हादसे के बाद लोगों ने पुलिस, दमकल और कंट्रोल रूम को फोन किया। कुछ देर के लिए हापुड़ अड्डे से एल-ब्लाक की ओर जाने वाली सड़क पर वाहनों को रोक दिया था। लोगों ने आग की वीडियो बनाई, जिसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया।

हादसे के बाद अस्पताल में भर्ती मरीजों को आसपास के हास्पिटल में शिफ्ट कर दिया था। स्टाफ ने बताया कि तीन मरीज भर्ती थी, जिनको दूसरे हास्पिटल में भेज दिया था। वहीं, आग में फटा सिलेंडर करीब 50 मीटर दूर जाकर एक राहगीर के लग गया था, जिससे वह घायल हो गया था। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल भेज दिया था।