झारखंड के चतरा में प्रखंड के ऊरैली पंचायत के धरधारा गांव में शनिवार की सुबह पैर फिसल कर गिरने से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद परिजनों के द्वारा आनन-फानन उन्हें मगध मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। मृतका की पहचान चंदन कुमार की 25 वर्षीय पत्नी बीना कुमारी के रूप में हुई है।

गर्भ में पल रहे मासूम की भी मौत

बीना कुमारी की मौत बाद से घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वह अपने पीछे एक तीन वर्षीय पुत्री को छोड़ गई। वहीं इनकी मौत हो जाने से उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार वह सुबह शौचालय के बाद चापाकल पर गई थी, इसी दौरान पैर फिसल गया और वह गिरकर अचेत गई व गंभीर रूप से घायल हो गई। इधर, मृतक के पिता बालूमाथ के कसमार बरहचिया गांव के लछेंद्र साव ने अपनी पुत्री की मौत पर आशंका जाहिर की है और इसकी जानकारी पुलिस को भी दी।

पोस्मार्टम रिपोर्ट का है इंतजार

इसके बाद थाना प्रभारी सनोज चौधरी दलबल के साथ उनके घर पहुंचे व परिजनों और आस-पड़ोस के लोगों से घटना से संबंधित जानकारी ली। फिलहाल, शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।