खंडवा ।    लोकसभा में राहुल गांधी के आपत्तिजनक इशारों को लेकर सियासत जारी है। इसी बीच वन मंत्री विजय शाह ने खंडवा में दिए एक बयान में कहा कि राहुल गांधी जो भी करते और बोलते है जनता देख रही है, समझ रही है। उन्हे महात्मा गांधी की पीढ़ी कहना भी सही नहीं है। यह गांधीजी का अपमान है। गांधी सरनेम रखने से कोई गांधीजी की संतान नहीं हो जाता है।

सदस्यता बहाली पर भी बोले

मंत्री शाह ने राहुल गांधी की सदस्यता बहाली के सवाल पर कहा कि जो हम पर आरोप लगाते थे कि फैसला आने के दो दिन में राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता समाप्त कर दी। लेकिन उन्हे अब नहीं दिख रहा कि कोर्ट का निर्णय आने के बाद उसी तेजी से सदस्यता बहाली, आवास आवंटन और लोकसभा में प्रवेश करवाने में भी हमारी सरकार ने कोई देरी नहीं की।

क्‍या हुआ था लोकसभा में

राहुल गांधी मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्‍वास प्रस्‍ताव के बारे में बोल रहे थेे। भाषण खत्‍म कर वे जाने लगे तो उन्‍होने लोकसभा में अपनी सीट से फ्लाइंग किस किया। बाद में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति इरानी जब अपना भाषण शुरू करने उठी तो उन्‍होने राहुल गांधी द्वारा किए गए इस इशारे का मुद्दा उठाया। जिसकेे बाद से ही भाजपा राहुल गांधी पर हमलावर है।

राहुल गांधी पर कार्रवाई की मांग

एनडीए की महिला सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भाजपा सांसद स्मृति ईरानी के प्रति अनुचित इशारे करने और सदन में अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।