कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पुर्नविचार याचिका गुजरात हाईकोर्ट ने खारिज कर दो साल की सजा को बरकरार रखा है। याचिका खारिज होने के विरोध में राजस्थान कांग्रेस के नेता प्रदेश कार्यालय में जुटे। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने विरोध जताया। उन्होंने राहुल गांधी को बेगुनाह बताया साथ ही भाजपा द्वार उन्हें फंसाए जाने की बात कही।

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि देश का संविधान हमें हक देता है कि हम अपनी बात रख सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम हाईकोर्ट के इस फैसले का विरोध करते हैं। इसके विरोध में हमें जहां भी जाना होगा हम जाएंगे और इस लड़ाई को लड़ेंगे।  

कैबिनेट मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि राहुल गांधी वो नेता हैं जिनके समर्थन में लाखों कार्यकर्ता जेल जाने को तैयार हैं। हम इस फैसले के विरोध में हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार देश को बेचने का काम कर रही। 

संवैधानिक संस्थाओं पर दबाव बनाया जा रहा। संविधान की धज्जियां उड़ाईं जा रहीं हैं। कांग्रेस तब तक शांत नहीं बैठेगी, जब तक भाजपा का सूपड़ा साफ ना हो जाए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार षड्यंत्र के जरिए राहुल गांधी को फंसा रही, राहुल गांधी के लिए हम जेल जाने के लिए भी तैयार हैं।