अजमेर में नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने एक कार से 53 लाख रुपए नगद, 4 किलो 250 ग्राम चांदी और 940 ग्राम सोना बरामद किया है। बता दें कि रामगंज थाना पुलिस के द्वारा इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को भी इसकी सूचना दी गई है। मामले की सूचना पर देर रात एसपी चूनाराम जाट भी थाने पर पहुंचे और हिरासत में लिए गए संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई। दक्षिण सीओ रामचंद्र चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि अजमेर एसपी चुनाराम जाट के निर्देश पर रामगंज चौकी नाके पर जिला स्पेशल टीम और रामगंज थाने की टीम के द्वारा नाकाबंदी की जा रही थी।

कार रुकवाकर ली गई तलाशी

इसी दौरान एक कार को रुकवा कर तलाशी ली गई तो उसमें 53 लाख नगद रुपए, 4 किलो 250 ग्राम चांदी और 940 ग्राम सोना बरामद हुआ। कार सवार व्यक्तियों से मामले में पूछताछ की गई तो सभी संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। सीओ रामचंद्र चौधरी ने बताया कि इसके बाद टीम के द्वारा पीसांगन निवासी गौरव जैन पुत्र कुशल सहित सरदार पुत्र पन्नालाल, शैतान पुत्र प्रभु, राकेश पुत्र शंकर सहित सचिन पुत्र अनिल को हिरासत में लिया गया है। जिनके कब्जे से बरामद हुई लाखों रुपए की नगदी, सोना-चांदी को भी जब्त कर पूछताछ शुरू कर दी है।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दी गई सूचना

प्रारंभिक पूछताछ में ज्वेलर के द्वारा मदार क्षेत्र से पीसांगन ले जाना बताया जा रहा है। रामगंज थाना पुलिस के द्वारा इसकी सूचना इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दी गई है। देर रात एसपी चुनाराम जाट भी थाने पर पहुंचे और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई।