तेलंगाना के मंत्री के टी रामा राव ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय नेता राहुल गांधी, जो अमेठी में अपनी संसद की सीट भी नहीं जीत सकते, तेलंगाना के सीएम केसीआर की राष्ट्रीय पार्टी की महत्वाकांक्षा का उपहास करते हैं।

प्रधानमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा रखते हैं राहुल गांधी

केटीआर ने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा रखते हैं। उन्हें पहले अपने लोगों को सांसद के रूप में चुनने के लिए राजी करना चाहिए।

राहुल गांधी ने क्या कहा?

दरअसल, राहुल गांधी ने तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि टीआरएस और कांग्रेस के बीच किसी भी तरह का संबंध होने का सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री को ऐसा लगता है कि वह राष्ट्रीय पार्टी का नेतृत्व नहीं कर रहे हैं।

हैदराबाद पहुंची भारत जोड़ो यात्रा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को हैदराबाद में प्रवेश कर गई। यात्रा ने नारायणपेट, महबूबनगर और रंगारेड्डी जिलों को कवर करने के बाद तेलंगाना में सातवें दिन हैदराबाद में प्रवेश किया।

अमित शाह पर हमला

केटीआर तेलंगाना के आईटी और उद्योग मंत्री हैं। वे भाजपा भी हमला बोलते रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा था कि पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल ने राज्य के लोगों को भारतीय संघ के साथ एकजुट और एकीकृत किया था, लेकिन भाजपा लोगों को विभाजित और धमकाने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भारत को विभाजनकारी राजनीति की नहीं, बल्कि निर्णायक नीतियों की जरूरत है।