नई दिल्ली । कर्नाटक में कांग्रेस की शानदार जीत और भारतीय जनता पार्टी की हार से शिवसेना के उद्धव गुट के सांसद संजय राउत काफी गदगद हैं। उन्होंने आज कहा कि कर्नाटक में तो बस झांकी है, अभी पूरा हिंदुस्तान बाकी है। शिवसेना सांसद दक्षिणी राज्य में हुए सत्ता परिवर्तन को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से जोड़कर देख रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार के नेतृत्व में मुंबई में आज महाविकास अघाड़ी की एक बैठक बुलाई गई है, जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा होगी।
उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने कहा कि कर्नाटक तो झांकी है अभी पूरा हिंदुस्तान बाकी है। कर्नाटक ने दिखाया है कि जनता तानाशाही को पराजित कर सकती है। कांग्रेस जीत गई, जिसका मतलब बजरंगबली कांग्रेस के साथ थे। हमारे गृह मंत्री (अमित शाह) बोल रहे थे कि भाजपा हार गई तो दंगे होंगे। कर्नाटक शांत है और खुश है। कहां हैं दंगे? 
उन्होंने आगे कहा कि मोदी लहर खत्म हो चुकी है और अब हमारी लहर पूरे देश में आ रही है। 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए हमारी तैयारी शुरू हो चुकी है और आज शरद पवार की अध्यक्षता में एक बैठक बुलाई गई है। हम इस बैठक में 2024 के चुनाव के बारे में चर्चा करेंगे और इसकी तैयारी शुरू करेंगे।