पाली जिले में दिल्ली से अहमदाबाद जा रहे मोबाइल, घड़ियों समेत गैजेट्स से भरे कंटेनर की शनिवार रात लूट और ड्राइवर को बंधक बनाने के मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। अभी तक की जांच में सामने आया है कि मध्यप्रदेश के कंजर गिरोह ने कीमती सामान से भरे कंटेनर को लूटा था।

दिल्ली से अहमदाबाद जा रहे इस कंटेनर में करीब डेढ़ करोड़ रुपए का कीमती सामान भरा था। जिसे लूटकर गिरोह आगरा ले जाय गया। पुलिस को ऐसे सुराग मिले हैं कि बर-पिंडवाड़ा नेशनल हाईवे पर हुई इस लूट की वारदात में मध्यप्रदेश में सक्रिय कंजर गिरोह  शामिल था, जो दिल्ली से ही कंटेनर के पीछे लग गया था। इस गिरोह ने फुल प्लानिंग कर इस वारदात को अंजाम दिया। जिसके तहत एक टुकड़ी स्कार्पियो में सवार हुई और पाली जिले में कंटेनर को रुकवाकर ड्राइवर का अपहरण कर लिया। इसके बाद ड्राइवर को हाथ पैर बांधकर सोजत में बागवास के पास सड़क पर फेंक दिया।

वहीं इस वारदात में शामिल दूसरी टुकड़ी भी बैकअप के रूप में ट्रक के पीछे लग रही। यह टीम पहली टुकड़ी की ओर से ड्राइवर का अपहरण के बाद  कंटेनर को कीरवा की ओर  ले गई और कंटेनर में भरा करीब डेढ़ करोड़ रुपए से ज्यादा का इलेक्ट्रॉनिक सामान एक दूसरे ट्रक में लोड कर आगरा ले गई।