International Women Day : एक तरह जहां पूरे देश में होली का त्योहार मनाया जा रहा है। तो वहीं दुनियाभर में हर साल की तरह अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस 2023 मनाया जा रहा है।हर कोई इसे अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहा। ऐसे में बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स ने भी सोशल मीडिया पर महिला दिवस पर पोस्ट शेयर किए है। काजोल, सारा अली खान, अर्जुन कपूर तक इसमे शामिल हैं।

सारा अली खान

सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह संग एक एक तस्वीर इंस्टाग्रा पर शेयर कर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी वूमेंस डे की बधाई, मां आप ही हैं, जिनसे में मैंने सबकुछ सीखा।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने अपने फैंस को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट करते हुए फोटो शेयर कि और कैप्शन में लिखा- हैप्पी वूमेंस डे की बधाई दी है।

अर्जुन कपूर

एक्टर ने एक तस्वीर शेयर की जिस पर लिखा हुआ है सिर्फ 1 दिन नहीं बल्कि हर दिन महिलाओं का ही है। एक्टर ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में भी हैप्पी वूमेंस डे विश किया।

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ ने भी इस खास दिन पर एक स्पेशल पोस्ट किया है। जैकी ने अंतरराष्ट्रीय वूमेंस डे पर दो तस्वीरें शेयर कर लिखा है, मेरी शक्ति, महिला दिवस हर दिन'. पहली तस्वीर में जैकी अपनी बेटी और पत्नी संग और दूसरी तस्वीर में अपनी मां संग दिख रहे है।

संजय दत्त

संजय दत्त ने इस दिन पर एक स्पेशल पोस्ट शेय किया है। एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उनकी मां, दोनों बहने, पत्नी और बेटियों की झलक दिखाई दे रही है। इसके कैप्शन में लिखा- मेरे जीवन की सभी महिलाओं को, अपनी शक्ति और अनुग्रह से मुझे प्रेरित करने के लिए धन्यवाद।