शहडोल  ।   भारतीय महिला क्रिकेटर की ऑलराउंडर खिलाड़ी पूजा वस्त्रकार को भी प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा आयोजन में अतिथि के तौर पर हिस्सा लेने के लिए आमंत्रण मिला है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत शारीरिक शिक्षण प्रमुख गंगा राजू पांडे ने अभियान समिति के सदस्यों के साथ पूजा वस्त्रकार के घर जाकर उनके पिता बंधनराम वस्त्रकार को यह आमंत्रण दिया है।

खुशी से आंखों से आंसू छलक आए

पीले अक्षत और प्रभु श्री राम का चित्र तथा आमंत्रण देकर पूजा के पिता को कहा है कि आपकी बेटी पूजा को श्री राम जन्मभूमि मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में बतौर अतिथि के तौर पर बुलाया गया है। पूजा के पिता ने जब यह सुना तो बहुत खुश हुए और खुशी से उनकी आंखों से आंसू छलक आए।

देश की एक शानदार महिला क्रिकेटर हैं

इस दौरान पूजा की बड़ी बहन उषा वस्त्रकर भी मौजूद थीं। उल्लेखनीय है कि भारतीय महिला क्रिकेटर पूजा वस्त्रकार देश की एक शानदार महिला क्रिकेटर हैं और उनके खेल ने केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व को अचंभित और रोमांचित किया है।

पूजा वस्त्रकार बोलीं-बहुत ही गौरव

22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है और इस मौके पर देश की बड़ी-बड़ी हस्तियों को इस आयोजन में शामिल होने के लिए आमंत्रण दिया जा रहा है। मध्य प्रदेश के शहडोल शहर की रहने वाली पूजा वस्त्रकार को भी इन अतिथियों में शामिल किया गया है और यह शहडोल के लिए बहुत ही गौरव की बात है।