टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने श्रीलंका के खिलाफ 2 ओवर में ही 5 नो बॉल फेंकी. वहीं माना जाता है कि भारत का एक ऐसा खिलाड़ी भी था जिसने अपने करियर में एक भी नो बॉल नहीं फेंकी थी 
भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए टी20 सीरीज के दूसरे मैच में युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह पूरी तरह फ्लॉप रहे. इस मैच में उन्होंने 2 ओवर में ही 5 नो बॉल फेंकी, जिसके चलते उन्होंने 18.50 से इकॉनमी से 37 रन खर्च दिए. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) इस खराब प्रदर्शन के बाद फैंस के निशाने पर हैं. वहीं, दूसरी तरफ भारत का एक ऐसा गेंदबाज भी है जिसने कुल 356 इंटरनेशनल मैच खेले थे, लेकिन एक भी नो बॉल नहीं फेंकी थी. 

करियर में कभी नहीं फेंकी नो बॉल : भारत को 1983 में पहला वर्ल्ड कप जिता था. इस टीम के कप्तान धाकड़ ऑलराउंडर कपिल देव (Kapil Dev) थे.  कपिल देव (Kapil Dev) आज 64 साल के हो गए हैं. उनका इंटरनेशनल करियर 1978 में शुरू हुआ था और साल 1994 में उन्होंने क्रिकेट को अनविदा कहा था. इस दौरान उन्होंने कुल 356 इंटरनेशनल मैच खेले, माना जाता है कि उन्होंने अपने इस शानदार करियर में कभी भी नो बॉल नहीं फेंकी. ये रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले कपिल एकलौते भारतीय गेंदबाज भी माने जाते हैं.

अर्शदीप सिंह के अभी-तक के आंकड़े : 23 साल के अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 3 वनडे और 22 टी20 मैच खेले हैं. इन वनडे में उन्होंने 1 भी विकेट हासिल नहीं किया है. वहीं, टी20 में वह भारत के लिए अभी तक 8.44 की इकॉनमी से 33 विकेट झटक चुके हैं. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप 2022 जैसे बड़े टूर्नामेंट में भी टीम इंडिया का हिस्सा बने थे.